सपने में मंदिर में मूर्ति देखना Secrets

Wiki Article

‘हम राजनीतिक दलों से बात करके आदेश देते हैं क्या?

सपने में खाटू श्याम जी को देखने का मतलब

यदि आप सपने में मंदिर में पूजा करते हुए देखते हैं तो ऐसे सपनों को स्वप्न शास्त्र में शुभ संकेत माने जाते हैं ऐसा माना जाता है कि आपका कोई अटका हुआ कार्य जो काफी समय से नहीं हो पा रहा था वह जल्द ही पूर्ण होने वाला है आपको जल्द ही खुशखबरी सुनने को मिल जाएगी देरी है तो बस निरंतर और लगन से प्रयास करते रहने की।

, सपने में लाल फूल देखने से क्या होता है?, सपने में लाल रंग के कपड़े देखना, सपने में लाल रंग देखना, सपने में लाल रंग से होली खेलना, सपने में सफेद रंग देखना, सपने में हरा रंग देखना, सपने में होली के रंग देखना

अगर सपने में काली माता का मंदिर आपको दिखाई दे तो ऐसे सपनों को शुभ सपना माना जाता है। स्वप्न शास्त्र के अनुसार ऐसा माना जाता है कि आपके बिगड़े काम जल्दी बनने वाले हैं।

अगर कोई व्यक्ति अपने सपने में दुर्गा माता को देखता है इसका मतलब यह होगा कि आने वाले समय में उसके घर में या उसके ऊपर जो भी परेशानी चल रही है वह दूर हो जाएगी उसके सारे शत्रु नष्ट हो जाएंगे और माता रानी की भक्ति बढ़ने लगेगी घर में सुख शांति बढ़ने लगेगी अगर अप कोई साधना कर रहे तो साधना में आपको सिद्धि प्राप्त होगी।

सुबह साढ़े पांच बजे कामाख्या देवी को स्नान कराया जाता है और छह बजे नित्य पूजा होती है। इसके बाद सुबह आठ बजे मंदिर का कपाट श्रद्धालुओं के लिए खोल दिया जाता है। दोपहर एक बजे मंदिर का कपाट बंद कर दिया जाता है और देवी को भोग लगाकर प्रसाद श्रद्धालुओं में सपने में माता का मंदिर देखना बांटा जाता है। दोपहर ढाई बजे मंदिर का कपाट दोबारा से भक्तों के लिए खोला जाता है और रात साढ़े सात बजे कामाख्या देवी की आरती के बाद मंदिर का द्वार बंद कर दिया जाता है।

खबरेंहम यहां कभी वापस नहीं आएंगे... ग्रेटर नोएडा स्टेडियम की बदइंतजामी पर भड़की अफगानिस्तान टीम

ट्रेडिशनल से लेकर वेस्टर्न तक में दिखना है गॉर्जियस तो टीना दत्ता से लें टिप्स

अधिक जानकारी के लिए यहाँ देखे सपने में लाल रंग देखना

जयपुरजयपुर हैरिटेज मेयर मुनेश गुर्जर का हटना तय !

आपको किसी गुरु के सानिध्य में जाना चाहिए। आपका भविष्य उज्जवल है।

जानें शक्ति पीठों में कामाख्‍या देवी का मंदिर क्‍यों है खास, तांत्रिक करते हैं अनुष्‍ठान

सपने में मन्दिर में भंडारा खाना या सपने में मन्दिर में भंडारा होते हुए देखना एक अच्छा सपना है। 

Report this wiki page